Tuesday 12 December 2017

फीफा 13 फोरम ईए फॉरेक्स


फीफा 13 - उपयोगकर्ता के लिए कस्टम रणनीति संरचनाएं उच्च गुणवत्ता स्लाइडर्स से मिलकर स्लाइडर्स चर्चा मंच में कई थ्रेड्स हैं इसके अलावा, क्रेबस्टार ने प्रीमियरशिप टीमों के लिए एआई कस्टम रणनीति की ओर एक बार फिर उदारतापूर्वक प्रतिबद्ध समय और ऊर्जा दी है। मैं उन धागे से अनजान हूं जो उपयोगकर्ताओं के लिए कस्टम रणनीति पर चर्चा करता है मुझे लगता है कि प्रत्येक व्यक्ति को कस्टम तकनीक के एक सेट का पता लगाने के लिए अपने आप पर प्रयोग करना चाहिए जो किसी संदर्भ में उनके लिए काम करता है, लेकिन यह दूसरों के साथ हमारे श्रम के फल साझा करना भी अच्छा होगा। मैं चीजें शुरू कर दूंगा, लेकिन ईमानदारी से, मुझे नहीं पता है कि इस संबंध में मैं क्या कर रहा हूं। इसलिए, यह धागा कृपया अपने व्यक्तिगत पसंदीदा (वें) को निम्नलिखित प्रारूप में अग्रेषित करने के लिए इस धागे का उपयोग करें: नाम - उदा। लॉकडाउन बिल्ड-अप प्ले स्पीड: पास दूरी: पोजिशनिंग: पास का निर्माण पारित करना: क्रॉसिंग: शूटिंग: पोजिशनिंग: डिफेंस प्रेशर: एग्रेजन: टीम की चौड़ाई: रक्षात्मक रेखा: रे: फीफा 13 - उपयोगकर्ता के लिए कस्टम रणनीति रक्षात्मक रणनीति अनुभाग के साथ समस्या है कि आपके प्रतिद्वंदी आधा पर आपके लोगों को कितनी नज़दीकी से चिह्नित किया गया है, इसके लिए एक रणनीति की आवश्यकता है वास्तव में करीब है और आप अपने प्रतिद्वंद्वी को बहुत समय या स्थान नहीं देते हैं, लेकिन जोखिम को पीछे हराया जा रहा है ढीली और आप इसे सुरक्षित खेलते हैं लेकिन विरोधियों को समय और स्थान की अनुमति दें क्योंकि दबाव केवल इसका मतलब है कि पिच को आप कितना दबाव और आक्रामकता बताते हैं, वह यह नहीं है कि यह क्या है। यहां तक ​​कि 100 पर आक्रामकता के साथ, आपके ऐ वापस अभी भी बहुत अधिक समय और स्थान देते हैं और यद्यपि 100 तकनीकी पर इसका मतलब है कि आपका बचाववादी अक्सर गेंद को दोगुना करता है, वे न। कस्टम रणनीति अच्छे हैं लेकिन उन्हें फीफा 14 और उससे आगे के लिए काम की बहुत जरूरत है। पीएसएन: जेट्कोम रे: फीफा 13 - प्रयोक्ता बिल्ड-अप के लिए कस्टम रणनीतियां स्पीड: 70 (फास्ट, सहभागियों से आंदोलन को प्रोत्साहित करने के लिए) पास की दूरी: 20 (भूमि पास और 1/2 एस के लिए लघु, अधिक विकल्प) स्थिति निर्धारण: संगठित (लगता है मुफ्त फॉर्म के लिए मेरे लिए बेहतर काम करने के लिए) मौका निर्माण पासिंग: 70 (जोखिम वाले, फिर से, हमला क्षेत्र में अधिक आंदोलन को प्रोत्साहित करना) क्रॉसिंग: 40 (सामान्य, अभी भी इस और शूटिंग सेटिंग के साथ छेड़छाड़ करना) शूटिंग: 70 (बहुत, मुझे पसंद है शॉटिंग के लिए टीम-मैट्स कम) पोजिशनिंग: संगठित (फिर से, मुझे और अधिक आंदोलन की तलाश आई है) रक्षा प्रेशर: 100 (उच्च, यह कारण है कि लोगों ने पिच को उच्च और चौड़ा अंकुड़ा दिया) आक्रामकता: 1 (इसमें शामिल नहीं, टीम की चौड़ाई: 100 (वाइड, रक्षात्मक आकृति रखें, बहुत दूर तक मनुष्य का निशान रखें) रक्षात्मक रेखा: ऑफसाइड ट्रैप (अच्छी तरह से काम करता है, पिच के दूर के पक्ष में बेहतर आदमी) संरचना (वैकल्पिक): थोड़ा सा संशोधित 4-3-3 (गलत 9) गठन मैंने सभी रक्षकों को पिच के कुछ क्लिकों के साथ-साथ थोड़ी सी के बाहर फुलबैक को धक्का दिया। मैंने सीएफ़ को कुछ क्लिकों को छोड़ दिया और विंगर्स को छोटा कर दिया। कोई स्थितीय तीर नहीं। और मैं खिलाड़ी के डिफ़ॉल्ट दर पर कार्य दर छोड़ देता हूं, बस दिखाने के लिए व्यक्तिगत खिलाड़ी के काम-दर को प्रोत्साहित करने के लिए। गेमप्लेन: ठीक है, इसलिए मैं लगभग अनन्य रूप से ए. आई. के खिलाफ कैरियर मोड को प्रसिद्ध करता हूं और इस संदर्भ में ये रणनीति बहुत अच्छी तरह से काम करती है। और मैं सुपरस्टार का एक गुच्छा नहीं खेलता हूं, मेरा वर्तमान 11 शुरू होता है: जीके: गैजानिगा, आरबी: ट्रिपियर, आरसीबी: वायन, एलसीबी: एल। वाल्से, एलबी: गैट, सीडीएम: डीयर, आरसीएम: मैके-स्टीवन, एलसीएम: डोनोवन, आरडब्ल्यू: जेस्सेल, सीएफ: सिगर्डसन, एलडब्ल्यू: जे। विलियम्स। बिल्कुल सुपरस्टार का एक गुच्छा नहीं (हालांकि बहुत तेज)। और चैंपियनशिप में अब हावी होने के बाद अब मेरी पहली शीर्ष उड़ान सीज़न के दिसंबर तक प्रीमियर लीग में अपराजित हो गया है। मैं एक उच्च रेखा खेलना चाहता था, इसलिए मैंने ऊपर की तरफ से गेंदों के खिलाफ की रक्षा करने की क्षमता और आकार में गति को चुना (हालांकि बेंच बंद मेरे रक्षक, जो धीमे हैं, लेकिन आकार और स्थिति के साथ बेहतर है)। रक्षा: वैसे भी, इसका उद्देश्य एक गठन बनाना था जो कि एआई के आखिरी 10 मिनट में जब एआई एक गोल या दो नीचे होता है, तो उच्चतम दबाव का नकल करता है। कस्टम रक्षात्मक रणनीति के साथ बहुत सारी टेंटिंग के बाद, मैंने 1001100 के ऊपर स्थित सेटिंग्स पर बसे। 100 पर दबाव मुझे अपनी पूरी टीम के साथ पिच को बहुत अधिक एआई दबाकर जाने की अनुमति देता है मैंने आक्रामक सेटिंग के साथ काफी कुछ धुंधला कर लिया और अंततः मुझे पता चला कि यह 1 (मुझे क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा था) के मुकाबले यह निर्धारित किया गया था कि मैंने अपने रक्षात्मक प्रेस के साथ कई समस्याएं तय की थी क्या आपको कभी एआई टीममेट्स के साथ समस्याएं हैं जो उस बेवकूफ छड़ी कर लेती हैं, जो एप करने के बाद एनीमेशन को पारित कर लेते हैं, वे छेड़छाड़ नहीं कर सकते, ठीक है, 1 से आक्रामकता स्थापित करना समाप्त करता है अपने दंड क्षेत्र का बचाव करते समय यह बहुत ही उपयोगी होता है क्योंकि एआई टीममाट वास्तव में शॉट्स को ब्लॉक कर सकते हैं, जबकि आप अपने उपयोगकर्ता नियंत्रित खिलाड़ी के साथ दोहरा सकते हैं। और अंत में 100 तक की चौड़ाई सेट करना सुनिश्चित करता है कि मेरी टीम स्थिति में और एक बार फिर गठन में बनी हुई है, ऑफ बॉयल ऐ रक्षक अपने आदमी से सख्त रहते हैं। संपादित करें साथ ही, वास्तविक जीवन की रक्षा के साथ, कई उच्च दबाव वाली टीम अब खिलाड़ियों को खिलाड़ियों को ड्रिबलिंग खिलाड़ियों से निपटने के लिए कभी-कभार प्रयास करने को कहती नहीं है, बल्कि उन खिलाड़ियों को बुरे पास करने या लंबे समय तक खरोंच करने के लिए दबाव डालने की कोशिश करती है और टीम के साथियों को बीच में रखने के लिए भरोसा करती है। फीफा (वास्तविक जीवन के रूप में) में कोई निशाना नहीं होने के बाद से, विनाशकारी हो सकता है, जब तक कि मेरे प्रतिद्वंद्वी को स्पष्ट रूप से बॉक्सिंग नहीं किया जाता है, तब तक मैं खिलाड़ी के नियंत्रित दबाव के साथ प्रतिद्वंदी को परेशान करता हूं या मैं टीम के दबाव के दबाव वाले बटन को पकड़ता हूं जैसा कि मैं अपने खिलाड़ी को स्थिति में अवरोधन की स्थिति में रखने की कोशिश करता हूं। अब, जो लोग इस कोशिश को देना चाहते हैं, ध्यान रखें कि किसी भी रणनीति को सफलतापूर्वक चलाने के लिए इसे सही ढंग से खेला जाना चाहिए। या कम से कम भावना में यह इरादा था दबाने का काम केवल अच्छी तरह से काम करता है यदि आप खिलाड़ी की तरह होते हैं जिस पर आक्रमण करने वाले आधे क्षेत्र में बहुत अधिक आक्रामक कब्जे होते हैं, ताकि अगर आप गेंद को बदल दें तो आपके पास पहले से ही अपने सभी खिलाड़ी मैदान में हैं, ताकि तुरंत प्रेस कर सकें। यह वास्तव में आपके प्रतिद्वंदी को पीछे से कम समय से गुजरने से रोकता है और शुरुआती लंबी गेंद को मजबूर करता है। कुछ आप उम्मीद कर सकते हैं जल्दी से ठीक हो अपराध: स्कोरिंग लक्ष्यों को आमतौर पर फीफा खिलाड़ी के रूप में लंबे समय तक मेरे लिए कोई समस्या नहीं हुई है। Ive लगातार ओवरलैपिंग फुलबैक ओवरलैपिंग के साथ एक 4-3-3 प्रकार के अपराध के साथ पार और तेज गेंदबाज शॉट्स या टीम के साथियों के लिए छंटनी के लिए काट रहा था। मैं धीरे-धीरे चारों ओर चारों ओर की गेंद को काम करता हूं जब तक कि मैं गेंद को मध्य मिडफिल्डर में नहीं दे पाता जो 1-2 से गुजारें शुरू कर सकते हैं, गेंदों के माध्यम से पंखों के लिए, या चूने से जगह बना सकते हैं। बाहर की तरफ गति मैं सबसे अधिक महत्व रखता हूं, और गेंद नियंत्रण, ड्रिबलिंग, और लघु पास जो कि मैं केंद्र में मानता हूं। मैं संभावित स्कोरिंग चाल के बहुत सारे रिप्ले देखता हूं जो टूट जाती है और आमतौर पर मेरे पास गुम या शूटिंग के बीच एक बुरा निर्णय करने के कारण होता है (कभी-कभी आपको जल्दी शूट करना होता है, कभी-कभी आपको वह अतिरिक्त पास करना पड़ता है।) काउंटर अटैक पर नष्ट नहीं होने के लिए, मुझे यकीन है कि मेरी सीडीएम वापस और केंद्रीय रहती है। वह मिडफील्ड के आसपास की गेंद को स्विंग करने के लिए हमेशा एक आउटलेट होता है। काउंटी हमले से बचाने के लिए 2 सीबी भी मिडफील्ड लाइन के पास 3 खिलाड़ियों को छोड़कर वापस रहें। एफबी मुझे आगे बढ़कर 7 खिलाड़ियों के साथ आक्रमण करने की इजाजत देगी जो पूर्ण अधिकार में हैं। यह आम तौर पर ऐ टीम को गहराई से ड्रॉप करने के लिए मजबूर करेगी ताकि आप त्वरित काउंटर को रोकने के लिए अभी भी पर्याप्त (3) खिलाड़ी वापस कर सकें। वैसे भी, मैं बहुत कुछ पोस्ट नहीं कर रहा हूं, लेकिन पिछले कई फीफा में कैरियर के तरीके में बहुत अधिक समय व्यतीत किया है और यह कुछ वर्षों में एक साथ ज्ञान के साथ घबड़ा गया है। यहाँ कुछ और साइटें आई हैं जो मुझे स्काउट खिलाड़ियों और फार्म की रणनीति में मदद करती हैं: EA SPORTS FIFA Soccer 13 फीफा फुटबॉल 13 के साथ पिच या सड़क को मारा और पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करें, सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ियों को अनलॉक करें या 100 से अधिक चुनौतियों का सामना करें अपने बहुत ही फीफा सिटी बनाने के लिए हर गेम मोड Wii पर फीफा सॉकर 13 खेलने के दो तरीके हैं पारंपरिक 11 बनाम 11 मैचों में 500 से अधिक आधिकारिक तौर पर लाइसेंस प्राप्त टीमों और 15,000 से अधिक खिलाड़ी चुनने का प्रयास करें। या अपने फिफा सिटी को विकसित करने के लिए दुनिया के 8217 के सबसे बड़े सितारों के साथ 5 बनाम 5 गली मैचों में प्रतिस्पर्धा करने के लिए सड़कों पर उतरें। Wii के लिए फीफा के लिए बनाई गई सबसे गहरी और सबसे आकर्षक प्रबंधक मोड का अनुभव करें अपने पसंदीदा क्लब को लीग टेबल्स 8212 के शीर्ष पर ले जाने के लिए टीम के मैनेजर के रूप में प्रतिस्पर्धा करें और उन्हें 8226 फीफा सिटी 8212 में रखें, आपको पुरस्कार प्राप्त करने के रूप में अपना फीफा सिटी बढ़ाएं 8226 पुरस्कार 8212 8226 में 100 से अधिक पुरस्कारों की विशेषता 5 सड़क मैचों 8226 पिच 8212 को मारो 500 से अधिक लाइसेंस प्राप्त टीमों में से चुनें 20 मई, 2018 तक, निनटेंडो डीएसआई और Wii सिस्टम के लिए निनटेंडो वाई-फाई कनेक्शन सेवा सेवानिवृत्त हो गया है। इस गेम की ऑनलाइन विशेषताएं अब इस तारीख के बाद उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन यह गेम अभी भी ऑफ़लाइन मोड में एक मनोरंजक अनुभव प्रदान करता है। इस सेवा में परिवर्तन के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया इस सेवा में परिवर्तन के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया सहायता करें। Nintendoservicesupdate पर जाएं। इस डेमो को अपने डिवाइस पर भेजें कृपया अपने निन्दाडो नेटवर्क आईडी को अपने निंटेंडो अकाउंट से लिंक करें धन्यवाद एचएम, कुछ काफी मैच नहीं है

No comments:

Post a Comment