Saturday 30 December 2017

अधिकतम विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


मैक्सट्रैडिंग सिस्टम की समीक्षा साइट की शुभकामनाएं ग्रीटिंग्स, सभी, 04FEB2018 यह लिख कर, मैं एक कुशल व्यापारी होने का दावा नहीं कर रहा हूं बल्कि प्रगति पर काम करता हूं। मैंने 8 साल पहले एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में एक नए कैरियर में खुद को प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया था, मैं करीब 2 साल पहले प्रशिक्षण देने के लिए मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में शामिल हुआ था। मैंने कई अन्य तरीकों पर डॉलर के हजारों डॉलर खर्च किए हैं, लेकिन आज तक मैंने सबसे अच्छा पैसा निवेश किया है, जब मैंने अपने प्रीमेर पाठ्यक्रम (उस समय 200) में मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में नामांकित किया था। पहले मुठभेड़ में, मुझे लगा कि अधिकतम कर्मचारी अखंडता के पुरुष थे, लेकिन मैं इसे साबित करने के लिए बहुत से उद्यम करने के लिए अनिच्छुक था। सौभाग्य से, वे अपने सिस्टम को चरणों या चरणों में पढ़ाते हैं। सबसे पहला उनका प्राइमर कोर्स है इसकी कम लागत के कारण, मैंने भर्ती के लिए नामांकन का निर्णय लिया। यह निर्णय मैंने अपने नए करियर के बारे में सबसे अच्छा किया है, क्योंकि यह मेरे लिए दो महत्वपूर्ण चीजें साबित हुआ: 1 वे सीधे सीधा शूट करते हैं मेरी राय में, अधिकतम MAXIMUM ईमानदारी का उल्लेख करना चाहिए, हालांकि, उनके दिमाग में, यह नहीं है। 2 उनके नियम-आधारित पद्धतियां काम करती हैं, और असाधारण अच्छी तरह से काम करती हैं। तब से, मैंने तीन अन्य मैक्स पाठ्यक्रम खरीदे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, मैंने सफलता के लिए जरूरी हद तक व्यापार का अध्ययन और अभ्यास नहीं किया। सफल होने के लिए, छात्र को सिद्धांतों का अध्ययन करने और नियमों का अभ्यास करने के कार्य को अवश्य करना चाहिए ताकि अवचेतन दिमाग को उन्हें प्रतिवर्तक क्रियाओं के रूप में दर्ज किया गया हो। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई मुफ्त भोजन नहीं है यदि आप इस कैरियर में सीखने और कुशल बनने के लिए समय और प्रयास का त्याग करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कृपया अपने आप को न करें और उन्हें नामांकन न करके एक एहसान करें। ध्यान केंद्रित प्रशिक्षण और अभ्यास मेरे मन में एक स्विच बदल दिया है तीन हफ्ते पहले, मैं अंततः उस बिंदु पर पहुंचा, जहां मैं एक विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में अमेरिकी डॉलर (फिर से) को तैयार था (मैंने 4 अन्य बड़े खातों को शून्य के स्तर पर बंद कर दिया है (शून्य के पास)। मेरी ट्यूशन के भाग के रूप में :) हालांकि, मनोवैज्ञानिक पहलुओं जो खोने, भय, भय और अति-व्यापार के भय से जुड़े भावनाओं को पैदा करते हैं, मेरे हालिया फॉरेक्स ट्रेडिंग अनुभव के कुछ हफ्तों में निपटने में बहुत मुश्किल हो गई है: सप्ताह 2: (दूसरा सप्ताह 2018 की) मैं सप्ताह में 2 पर मेरी जमा राशि में 20 खो दिया क्योंकि मैं जो कुछ मैंने सीखा था उसका अनुसरण करने में असफल रहा और भावनाओं के कारण अभ्यास किया। इसके अलावा, मुझे एक बंदूकधारी की तरह अधिक कारोबार करना था, जो कुछ भी चले गए थे, और इस प्रक्रिया में मेरी इक्विटी की हत्या कर रहा था। सप्ताह 3: मैंने सप्ताह 2 के नुकसान और एक अतिरिक्त 1 9 लाभ वापस बनाया। 2 सप्ताह के एकल खोने का दिन 1 से कम था (फिर से, नियमों का पालन न करने के कारण) सप्ताह 4: मेरे खाते की शेष राशि में गिरावट 5 (बंदूकधारक फिर से दिखाया गया) सप्ताह 5: सप्ताह में एक और दिन जाने के लिए 5, वर्तमान सप्ताह में, मेरी इक्विटी सप्ताह के हिसाब से 29 हो गई है। अब तक मुझे एक हफ्ते से हरा और कुल 5 खोने वाले दिनों में और अधिक सफल होने लगे हैं बंदूकधारक (व्यापार, भय और लालच पर) के खिलाफ की रक्षा करना मैंने जीत हासिल की है और कुछ लड़ाई खो दी है और आगे की आर्थिक रूप से आगे हूं लेकिन युद्ध के परिणाम अगले साल के बारे में इस साल निर्धारित किए जाएंगे :) मेरा खोया दिन ज्यादातर नियमों के मुकाबले भावनाओं पर व्यापार करने से ज्यादा होता है, सैकड़ों लाभ-डॉलर प्रक्रिया में है। मनोवैज्ञानिक पहलू मेरे लिए प्रमुख समस्या रही हैं जैसा कि मैं इस आगे बढ़ने पर काबू पाने में सक्षम हूं, मैं बहुत चिकनी इक्विटी वक्र का आनंद लेगा। अभी तक, वक्र बल्कि तड़का हुआ है लेकिन एक अच्छा ऊपर की प्रवृत्ति को दर्शाता है और, नहीं, मैं मैक्स और मैक्स कर्मियों के लिए काम नहीं कर रहा हूं, मैंने मुझे जो कुछ लिखा है उसके लिए कोई विचार नहीं दिया है (याद रखना। अधिकतम मैक्सिमिटी) यदि आप पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और काम करने को तैयार हैं, और आपको लगता है कि इसे साल लग सकते हैं, जैसे कि किसी अन्य नए कैरियर उद्यम में कुशल बनना, मुझे अधिकतम-प्राइमर कोर्स की सलाह देने पर विश्वास है अधिकतम व्यापार पद्धति औसत बुद्धिमान को देखते हुए, यह आपके लिए काम करेगा यदि आप प्रतिबद्ध हैं और काम करते हैं। अधिकतम व्यापार प्रणाली अधिकतम ट्रेडिंग सिस्टम का व्यापार करना सीखें lt821282128212 अगले लाइव ट्रेडिंग के लिए अधिकतम वेबिनार और नि: शुल्क पहुंच के आमंत्रण के लिए लेफ्टथैंड कॉलम में रजिस्टर करें हमारे हाल के webinar के वीडियो के लिए कृपया अपने अधिकतम पंजीकरण 8230 वांछित की पुष्टि के लिए एक लिंक के लिए अपने इनबॉक्स (या जंक फ़ोल्डर) की जांच करें यदि आप पुष्टिकरण लिंक पर क्लिक नहीं करते हैं, तो हमारी ईमेल सेवा हमें सूचना या आपके वीडियो भेजने की अनुमति नहीं देगी यदि आप पुष्टि नहीं करते हैं, तो हम आपकी अनुरोधित जानकारी नहीं भेज सकते हैं। यह register8211 के लिए सुरक्षित है हम पूरी तरह से व्यक्तिगत जानकारी को बेचने या दूर नहीं है। You8217ll सभी विवरण देखें और एक महान मानार्थ व्यापार उपकरण प्राप्त करें जब आप इस वाक्य के बचे हुए बॉक्स में हमारे निशुल्क वेबिनार के लिए पंजीकरण करें। आपके पसंदीदा समय सीमा 8211 से 1 मिनट के चार्ट से दैनिक चार्ट पर अधिकतम विधियां लागू की जा सकती हैं। मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम की ताकत यह है कि यह एक प्रवृत्ति से अधिक उत्पन्न कर सकता है, रूढ़िवादी खाता जोखिम 8211 आमतौर पर प्रवृत्ति व्यापार अनुक्रम की लंबाई के दौरान 2-3 के साथ। यदि आप एक गुणवत्ता व्यापार शिक्षा के बारे में बहुत गंभीर हैं, तो हम आपको हमारे परिचय वेबिनार, अधिकतम व्यापार करने या वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। MAX Webinar 8212 के लिए ट्रेडिंग हमारे वेबिनार और नवीनतम वेबिनार वीडियो के लिए निमंत्रण के लिए बाएं हाथ के साइडबार में पंजीकृत करें। हम पिछले 22 वर्षों में दर्जनों पाठ्यक्रमों के साथ अपनी निजी जानकारी को कभी भी साझा नहीं करते हैं, कम से कम 100 पुस्तकों को पढ़ते हैं, और कई प्रसिद्ध व्यापारियों और पूर्व बैंक व्यापारियों के तहत अध्ययन करते हैं। मैं ईमानदारी से कह सकता हूँ कि मैक्स के साथ बाघों की अवधारणा सबसे अच्छी तरह से सबसे अच्छी है, कुछ भी ऐसा नहीं है जो आप सटीकता के करीब आते हैं जो आप MAX के साथ प्राप्त करते हैं। मेरे विशेष मामले में, टाइगर्स मैक्स ने मेरे व्यापार को पूरे नए स्तर पर ले लिया, वास्तव में एक पूरी नई आकाशगंगा के लिए। मैं सोचने से चला गया कि एक अच्छा दिन 25 से 50 पीईपी था, जहां मैं नियमित रूप से एक दिन में 250 से 500 पिप्स बनाती हूं। 8212 सीएवी आपकी प्रविष्टि केवल शुरुआत है 8230. अधिकतम प्रणाली का उपयोग करते हुए, आप समझेंगे कि व्यापार के दौरान विश्वास के साथ स्थिति कैसे प्रबंधित करें। एक प्रामाणिक व्यापारिक शिक्षा के लिए कोई विकल्प नहीं है। हमारे लाइव वेबिनार के जरिए व्यापार सीखिए या हमारे वीडियो को देखकर 8212 यह निजी कोच के लिए सबसे अच्छी बात है क्या आप महसूस करते हुए निराश हुए हैं कि आप अपने व्यापार पोर्टफोलियो में लगातार लाभ के लिए अपने कौशल पर निर्भर कर सकते हैं। आप जानते हैं कि कैसे व्यापार, लेकिन क्या आपको लगता है कि आप दिनों या हफ्तों से गुजर रहे हैं आपको लगता है कि आप जानते हैं कि कैसे स्पॉट करें और इस रुझान का व्यापार करें, लेकिन फिर कुछ बंद सत्रों के बाद आपको संदेह आ जाता है कि आपको कभी भी व्यापार के बारे में कुछ भी पता था। मैक्स प्रणाली आपको सिखाना चाहती है कि ट्रेंड-निम्नलिखित ट्रेडों के लिए सर्वोत्तम क्षमता कैसे प्राप्त करें। इस पद्धति की असली ताकत वास्तविक समय में कीमतों की कार्रवाई को पढ़ने के लिए सीखने में और बाहर जाने में आपकी सहायता करने की क्षमता है। हम आपको अधिकतम व्यापारिक समुदाय में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक और विकल्प ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार होते हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी होते हैं। इन बाजारों में निवेश करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। धन के साथ डॉन 8217t व्यापार आप कर सकते हैं 8217t खोने के लिए, उधार लिया धन, या जीवन बचत। यह न तो एक वकील है और न ही खरीदेंसैल मुद्राओं, वायदा, स्टॉक या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम एलएलसी 2008, 2018, 2018, 2018 आईपी अधिकार कार्यालय कॉपीराइट पंजीकरण सेवा के साथ पंजीकृत: 2364778010

No comments:

Post a Comment