Thursday 28 December 2017

मेरा बर्गर प्रयोगशाला हलाल के फॉरेक्स


सुदाह बिरकली-काली सीता ताअरिंगन नाक मेकन मायबर्गर लाब नी। नमुना सेटिएप काली pergi मेस्तती रामई यांग तेंगाह क्यूई बेलीम बक्कक, यांग दा कहां दाह ओह, सुगग्ह हबत पेनंगन मायबर्गर लाब नी। सुतुर हरि श्री। पापा बालिक डेंगण मेम्बावा मायबर्गर लाब नी। Hoooorayyyyyy। अखिर्ना दापत मकन जुगा बिल्ला श्रीपैप संगीप बेरेट हम्पीर सेजम डेमिक नाक बेगी इटररिना मकान। Hohohohohoo। प्रताप काली त्रेपांडेंक बर्गर इन जेरीन बर्कटाट बर्गर एपा न्यू मामा हिटम जे बर्गर लेटी टरबाकर के हीहेहेहेहेहे साया काटिला काली तेंगको पल पेलीक जुगा। वॉर्नानिया ग्रे केमटमन मुंगकिन इतोल ट्रेडमार्क बर्गर नी कोट तापी सीरियस रस सैल्प यांग एमैट ठीक है अब पोह लेग मुझे इस जगह के बारे में पिछले दो या तीन हफ्तों के बारे में बता रहा है, और एक बर्गर प्रशंसक नहीं है, मैं इसे ब्रश करता हूं और यह सोच रहा था कि वह वही पुराना वही पुराना था। और तथ्य यह है कि सेपर्क में एक क्षेत्र में, जिसे कई सालों से किसी भी रेस्तरां में कभी नहीं जाना जाता था, मैंने सोचा था कि इस क्षेत्र के उस हिस्से में एक बर्गर जगह ख़राब हो जाएगा और इस मामले के लिए एक पेटू बर्गर संयुक्त होगा, यह अंतिम नहीं होगा , क्योंकि रातों में सीपर्क के उस हिस्से में कुछ भी नहीं होता है। उस पंक्ति में भोजन के लिए एकमात्र जगह केईईईईई अहह हान होगी, वह महिला जो अद्भुत नानया कुईह करती है और आपको बहुत थोड़ा सा आरोप करती है, फिर भी अच्छी चीजें सस्ता नहीं हैं और सस्ती चीजें अच्छे नहीं हैं। और वह 4 बजे या उससे भी ज्यादा बंद हो जाती है। तो आज, पोह लेंग ने चेतावनी के बिना रात के खाने के लिए बुलाया और मुझे हफीक को आमंत्रित करने के लिए कहा। आज एक बरसात और न ही शांत दिन होने के नाते, भूख मुझे बड़ा लगता है, या तो यह या इसके खाने के लिए एक बहाना है तो मैं बर्गर लैब तक पहुंचने वाला पहला था और यह पहले से ही आधा भरा था, इसलिए मैं उनके लिए प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने जगह का मेरा फैसला किया। जीवंत तमाम कर्मियों और जो लोग चारों ओर प्रतीक्षा कर रहे थे, दोनों से बहुत सारे जीवन के साथ कोई तामझाम, आधुनिक, सादगी नहीं। अब यह सिर्फ बाहर का रेस्तरां माहौल है उनके पास एक अफ्रीकी वेटर भी है जो वास्तव में जगह के अतिरिक्त कुछ जोड़ा है, शायद नस्लीय के रूप में जैसा लगता है, कुछ रंग। हर कोई एक अच्छा spunky cheery मेरा बर्गर लैब पोलो था एक बात ध्यान देने योग्य बात है, सभी ने बहुत अच्छी अंग्रेजी भाषा बोली, जो इस तरह की जगहों में बदलाव है, जो आमतौर पर विदेशी कर्मचारियों को किराए पर लेते हैं, जो चीजों को बेचते हैं और उनके पास कोई सुराग नहीं होता है। ये कर्मचारी बॉल पर थे यह मेरे लिए एक बड़ा प्लस बिंदु है क्योंकि वे घुलमिल हुए, उन्होंने बताया कि उनके पास अच्छा उत्पाद ज्ञान था। मैंने थोड़ी देर इंतजार किया और देखा कि स्थान भरना था, इसलिए मैंने एक मार्च में एक मेज पर जल्दी से एक मेज पाया और मुझे पूरे रेस्तरां और जो लोग अंदर आये, देख सकें। मैं कुछ भी आदेश नहीं दे सकता क्योंकि पोह लेग और हफीक यातायात में फंस गए थे , तो मैं उन चीजों से मिल चुका हूं जिनकी मेजबानी करने के लिए आदेश दिया गया था और जब मैं वहां तीन खाली सीटों के साथ बैठता था तो बहुत सहज नहीं था। जल्द ही वे आए कोई मेनू नहीं, आप एला मैक डोनाल्ड या किसी फास्ट फ़ूड स्टाइल का ऑर्डर करते हैं, मेन्यू एक मेनू 8211 मेरा बर्गर लैब 8217 की सूची में हैं, चावल के साथ लिखा हुआ गुडीज़ ब्लैक बोर्ड की सूची, जो बहुत स्पष्ट रूप से लिखा गया है, भोजन को जीवंत रूप से जीवंत और मोबाइल कर्मचारी हफीक ने खड़े होकर आदेश दिए, मैंने सिर्फ उनको बताया कि मैं क्या चाहता था और पोह लेग से बातें कर रहे थे। इस समय तक यह लगभग 7.20 था और यह जगह पूरी थी। वेटर सभी जगहों पर ग्राहकों के नामों को बुलाते थे ताकि वे अपने बर्गर की सेवा कर सकें। मेरा आधा मन था कि उन लोगों का बहाना हो तो मैं अपने बर्गर को पहले भी कर सकता था। हमारे बर्गर आने के लिए हमने 15 से 20 मिनट का इंतजार किया। और वास्तव में, बर्गर देखकर आप उन छोटे बास्केट में चले जाते हैं क्योंकि वेटर के नाम पर चिल्लाते हुए बहुत ही अद्भुत थे तब तक आप शायद जानते थे कि कौन रेस्तरां में था अभी भी लोग पूरे स्थान पर थे और अधिक अंदर आ रहे थे। हालांकि हफीक खाना मिल रहा था, चिकन बर्गर पहले ही स्टॉक से बाहर थे तो आखिरकार हफीक के नाम को बुलाया गया और निश्चित रूप से केवल 1 मलेशिया मेज होने पर उन्हें हमें कोई समस्या नहीं मिली । तो पोह लेग शर्म शर्म शूवर बर्गर था क्योंकि वह शाकाहारी एक ग़लती तस्वीर थी जो वास्तव में आपके द्वारा ली गई थी, आज बर्गर एक ग्रे चट्टान की तरह दिखता है जिसमें आज भरना है। अगर आप अपनी रोटी का रंग काला रंग में देखते हैं तो कृपया चिंता न करें यह एक लकड़ी का कोयला बर्गर बुन जिसे मैंने सोचा था कि वह खुद को दूसरों से अलग करने का एक नया विचार था। बहुत नूवेऊ मुझे कहना चाहिए तो पोह लेग्स बर्गर एक पोर्टोबोल्लो मशरूम था जो रोटी पर भड़का हुआ था और मोज़ेरेला चीज और हिमशैल लेटिष में घिरा हुआ था। मैंने सोचा था कि इसमें थोड़ा सा और veggies हो सकता है क्योंकि यह एक शाकाहारी बर्गर था। लेकिन फिर भी यह अच्छा था। हमने चिप्स और अथाह पेय के लिए अतिरिक्त भुगतान किया। कारब निशुल्क आहार दरवाजे से बाहर निकल गया, मिनट हमारे सामने सामने आए थे। चिप्स वास्तव में अच्छा थे जूता स्ट्रिंग नहीं, लेकिन थोड़ा मोटा कट, और यह एक अलग स्वाद था जिस पर मैं अपनी उंगली नहीं डाल सकता था, हालांकि यह एक अजवायन के फूल का छिड़काव था और यह एक मिर्च मेयो के साथ आया था जो डॉक्टर के आदेश दिए थे। अब मेरा बर्गर, मैं चिंतित था क्योंकि मैं वास्तव में अपने भोजन में विशेष रूप से बर्गर से किसी सॉस से नफरत करता हूं। और मैं हफीक को उन्हें सॉस देने के लिए नहीं कहना भूल गया था मैं वास्तव में यह डरा था। मैं टमाटर सॉस से नफरत करता हूं, मुझे मिर्च सॉस से नफरत है और अभी भी मैं माओ और हज़ारों द्वीपों से नफरत करता हूं। मेरे बर्गर को ए ब्यूटीबल मेस कहा जाता था, अब, यह एक बीफ बर्गर था, मशरूम और एक तले अंडे के साथ, और पनीर था। अब मुझे वाकई यह नहीं पता था कि वे मेरे बर्गर को कैसे इकट्ठा करने जा रहे थे क्योंकि मेरे दिमाग में मुझे यह बताने के लिए मेरे बर्गर को अंडे और मशरूम के टुकड़ों के साथ घेरते हुए देखा था, मुझे वास्तव में यह ध्यान में रखना था। और सॉस के सबसे खराब गुड़िया सावधानी से व्यवस्थित किए जाते हैं, और वास्तव में कम से कम एक खूबसूरत गड़बड़ है, बर्गर आ गया और यह एक खूबसूरत बिग मैक, बर्गर और तीन ब्रेड और तली हुई मशरूम की तरह सुंदर रूप से व्यवस्थित किया गया और अंडा चतुराई से एक शिविर की अंगूठी में तला हुआ था । ओह, मैं अपने चयन पर बहुत गर्व था यह ऐसे व्यक्ति से आ रहा है जो केवल बर्गर के साथ इतना संबंध है। और इसका बहुत ही बेहतरीन हिस्सा था, जर्दी थोड़ी सी पकाई गई थी कि यह पूरे स्थान पर छिछले नहीं था, लेकिन जर्दी बहुत गीला था, जब बर्गर काट लिया गया था, तब जर्दी फट गई थी और उस भद्दे को खत्म कर दिया था जो पूरे बर्गर में चले गए मैं जोड़ सकता है पूरी तरह से पकाया गया था सूख नहीं, लेकिन नम, और गीला और ओहह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ये क्या कर रहे थे बेशक मेरे पास एक छोटा मुंह है, इसलिए मुझे इसे अलग करना पड़ता था और इसे खा सकता था इसलिए मैंने वास्तव में बहुत खुशी के साथ प्रत्येक परत की सराहना की। यह इसके लायक था और चिप्स ने सिर्फ अपना दिन बना दिया। हफ़्क्स बर्गर को बीफ ए बर्गर कहा जाता था और यह एक ए भी था। मैं वास्तव में बहुत कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मुझे केवल इसके काटने का काम था, लेकिन यह कटे हुए पनीर, पनीर और ताजा शीतक मशरूम के साथ कंकड़ से भरा था। और मांस के गुलाबीपन ने इसे और अधिक स्वादिष्ट बनाया। मैं फिर से यकीन के लिए वहां जाऊंगा। मेरा बर्गर लैब रोज़ शाम 5 बजे खोला जाता है और ऐसा कोई जगह नहीं है, जो एक चैट कर सकता है और चैट कर सकता है और प्यार करते हैं, आप छोड़ सकते हैं, या आपको सीट के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों से बुरी नजर आती है। और एक और बात, ड्रेस अप न करें, क्योंकि जब आप बाहर आते हैं तो आप एक बर्गर की तरह गंध लेंगे। बर्गर लैब बहुत दूर चलेगा यदि वे इस तरह के बर्गर को बाहर निकालते रहें, लेकिन बात यह है कि वे आसानी से प्रतिलिपि का शिकार हो सकते हैं, यह सब के बाद मलेशिया है। भाग दो आज शकीरा से पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है और मैंने अपनी दूसरी बार और उसकी पहली बार मेरी बर्गर लैब में जाने का फैसला किया। इसलिए उसने मेरे साथ काम करने के बाद घर पर बाहर लटका दिया और फिर हम वहाँ चले गए, चौंकाने वाला यातायात की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन यह काफी अच्छा था, इसलिए हम तेजी से तोड़ने से पहले समय के ढेर के साथ वहां पहुंच गए। हमें एक सीट मिल गई और शकीरा ने पहले से ही वहां दो सहयोगियों को देखा और हमने आदेश दिया, और हमने उन्हें 730 बजे तक भोजन दिया, तेजी से तोड़ने के लिए। पहला शॉकर चिप्स नहीं क्या मैं गया। तो मुझे वादा किया गया था कि अगर चिप्स समय पर आए, तो इसे मुफ्त में प्राप्त करें मैंने उन्हें बताया कि इसमें कोई ज़रूरत नहीं थी। खाद्य व्यवसाय में होने के नाते, यह आवश्यक नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने जोर दिया, इसलिए मैं चुप रहा। इसलिए 10 मिनट में किसी ने मेरा नाम चिल्लाया, और मैं अपने बर्गर को लेने के लिए गया जो 20 मिनट पहले ही था। मैंने उन्हें बताया कि यह जल्दी था और उन्होंने माफी मांगी। ठीक है कोई बड़ी बात नहीं फिर भी कोई चिप्स नहीं था क्योंकि वे अपना नाम फोन करते थे और आपको पिछले हफ्ते के विपरीत अपने बर्गर को चुनना पड़ता था जब उन्होंने आपका नाम फोन किया था और आप अपने टेबल पर बर्गर रखे थे। वैसे शायद काम का प्रवाह इस तरह से बेहतर होगा। तो हमने फोटो लिया और बात की और बर्गर ठंडा और ठंडा हो रहे थे हमारे चिकन हैंगओवर नहीं क्योंकि शकीरा और मैं एयरकंडीशनर के नीचे सही बैठ गया। अब शकीर बर्गर चिकन की तरह लग रहा था, लेकिन तब मैं इसे छूना नहीं चाहता था और जब से हम इंतजार कर रहे थे तो मैंने सोचा था कि वो प्रतीक्षा करें। पिछले हफ्ते मैंने सोचा कि मेरा गलत बर्गर था और अंत में यह बहुत अच्छी तरह से ब्रेड और तला हुआ मशरूम बन गया। इतनी अच्छी तरह से प्रतीक्षा करें फिर हम डिलीवरी आदमी को चिप्स के चार डिब्बों में लाते हुए देखा, जो मैं अपने चिप्स का भुगतान करने के लिए गया था लेकिन बताया गया कि यह आवश्यक नहीं था। बिल्कुल नितांतता से बाहर एक मुफ्त उम्मीद नहीं करनी चाहिए अन्य निकोलस 8217 बर्गर 8211 दिखता है कि हफीक ने पिछले हफ्ते क्या किया था अब ठंड बर्गर, और गर्म चिप्स ठीक इसके ठीक है। फिर उन्होंने मेरा नाम फोन किया, और मुझे इस बार ध्यान देना चाहिए कि रेस्तरां भीड़ और शोर हो रहा था और यह मेरी चिप्स के लिए समय था, क्योंकि अगली मेज उनके साथ खुश थी। इससे पहले कि मैं उठ सकता था मैंने इस व्यक्ति को बर्गर और चिप्स के टोकरी लेने के लिए देखा था, फिर कुछ चर्चा हुई, मैंने अपना नाम बुलाया था और कोई भी नेत्र संपर्क नहीं बनाया इसलिए मैंने उसे छोड़ दिया। फिर अचानक एक वेटर आता है और माफ़ी मांगता है और हमारे ठंडे बर्गर को दूर ले जाता है और हमें गर्म बर्गर पाइपिंग लाता है। ऐसा लगता है कि रेस्तरां में उसी नाम के साथ दो लोगों का नाम एक ही समय था। अब कल्पना कीजिए कि यह उपवास महीने नहीं था और हम बर्गर के नीचे गिर गए तो हम गर्म बर्गर को पाइप करते हुए और सही समय पर Ahhhh गर्म चिप्स पाइपिंग कर रहे थे। शकीरा और मुझे बुझे हुए थे कि हल्के ढंग से मिठाई वाले मेयो में फिसलकर हल्के ढंग से मसालेदार चिप्स खाए गए थे। किसी और ने कहा, हम सिर्फ खा लिया और खा लिया। मेरे पास स्विसस्टेक बर्गर था, अब मुझे ये कहना है कि आज मांस कुछ कारणों से दूसरे दिन बहुत बेहतर था। घास खिलाया ऑस्ट्रेलियाई गायों को एक बार फिर किसी भी सॉस की ज़रूरत नहीं पड़ी और कम से कम कटा हुआ मशरूम सिर्फ स्वाद के साथ फट गए, और एक बर्गर को देखने के बाद आप यह बात करेंगे कि यह भारी होगा, ऐसा नहीं था, यह मांस के रसदार बीफ़ीफ़ाइज । और मैं सोच रहा था कि ट्राटिला चिप की तरह कर्कश क्रैकर एक काट रहा था और यह पनीर था। हे भगवान। यह अद्भुत था। मुझे एक और टुकड़ा का यही आदेश दिया जाना चाहिए था शायद दो भी शकीरा 8217 के बीफ हैंगओवर शकीरा में बीफ़ हैंगओवर था और यह थोड़ा अच्छा तले हुए हैशब्रों के साथ अच्छा था। सच कहूँ तो मैंने कभी नहीं देखा है कि शकीरा खाने से पहले शकीरा को बहुत सारे भोजन देखना पसंद है और फिर उसके पास सब कुछ का एक चम्मच होगा। वह सिर्फ इतना मौखिक संचार के बिना लगभग सब कुछ खा लिया मुझे कहना होगा कि वह चारकोल बर्गर के बारे में थोड़ा आशंकित थी। लेकिन एक काट लेने के बाद यह सब गायब हो गया। पहली बार में एक छोटी सी काटने मैं जोड़ सकता है मुझे जोड़ना चाहिए, मैं चाहता हूं कि मेरा बर्गर लैब अपने बर्गर में अधिक सलाद या सलाद के पत्ते डाल दे, या इसे एक अतिरिक्त विकल्प के रूप में भी पेश करे मुझे लगता है कि मेरा भोजन अधिक पूरा होगा मुझे अपने बर्गर में कुछ और पत्ते हैं मुझे उम्मीद है कि वे इसे पढ़ते हैं। जब तक यह चिकी हमारे साथ घूमती रही, तब तक हमारा एक अच्छा समय था, क्या आप कृपया जल्दी कर सकते हैं क्योंकि मैं अपनी सीट देखने चाहता हूं। वह सिर्फ एक मदर सुपीरियर चेहरे के साथ खड़ी थी। किसी तरह शकीरा अब भी खा रही थीं, इसलिए मैंने ध्यान नहीं दिया। फिर उसने हमें पढ़ने के लिए एक पत्रिका ले ली, फिर उसने अपना इयरफ़ोन ले लिया और इसे डाल दिया और ऐसा नहीं था कि वह अपने बर्गर या सिली गाय की तरह कुछ भी नहीं थी, तो हमने अपना भोजन अनुभव समाप्त कर लिया था। शकीरा ने फैसला किया कि हम अगले हफ्ते वापस होंगे। शायद अगले हफ्ते मैं एल्विस बर्गर की कोशिश करूँगा, जो अन्य टेबल से सुना था, यह अलग था। शुभरात्रि, और उन लोगों के लिए अत्यधिक अनुशंसित है जो खाने और दौड़ना पसंद करते हैं। और आपके पास मूर्खतापूर्ण गाय है जो आप पर घूम रहा है जाने के लिए सबसे अच्छा समय, 7 बजे से पहले एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द करें नमस्ते आप लिलियन हैं I guess (मेरी गलती अगर आप नहीं हैं) I8217m Renyi MyBurgerLab के सह-संस्थापक और वे भी जिन्होंने आपको चिप्स की टोकरी दी है ) आपके बर्गर लाब की बहुत अच्छी तरह से लिखित समीक्षा के लिए धन्यवाद और हम बहुत खुश हैं और आपके बर्गर सेवेट्स को संतुष्ट करने के लिए खुश हैं। वैसे भी, मैंने सोचा था कि I8217d आपको यह बताने के लिए एक नोट छोड़ देता है कि मेरे बर्गर लाब में, अगर आप इसके लिए पूछते हैं, तो हम इसे तब तक करेंगे जितना हमारा पास है। तो, यदि आप अधिक लेटेस, या भुना हुआ चेरी टमाटर चाहते हैं, तो बस हमें बताएं (कैशियर में) और यह 8217 डी आपके बर्गर पर होगा, उन 2 वस्तुओं के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं होगा पी। एस। यदि आप अपने बर्गर बिना बॉन चाहते हैं, तो हम भी ऐसा कर सकते हैं और आपको एक सलाद की चादर दे सकते हैं। आशा है कि आप जल्द ही मेरी गलती को फिर से देखेंगे। बस एहसास यह 8217s आप के बगल में मेज मैं सेवा की। Haha। मुझे अब आपको श्री निकोलस याद है। फ्राई आ गई जब मैंने आपको अंगूठे को दिया था। एक बार फिर, अपनी प्रशंसा के लिए धन्यवाद और हम आशा करते हैं कि आप जल्द ही हैलो रेन यी, हां, वह मुझे था। आपने अपने स्थान के साथ एक उत्कृष्ट काम किया है, आपने मानक निर्धारित किया है कि जो लोग आपको प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं, उनका पालन करना आवश्यक है। जब मैं अपने रेस्तरां में हूं, शैली, भोजन, लोग मुझे वापस ऑस्ट्रेलिया में ले जाते हैं हर कोई यहां एशियाई होने के बावजूद, लेकिन फिर भी आपका स्टाफ बाहर खड़ा है। बस जिस तरह से वे अपने आप को अलग सेट उन्हें अलग सेट अच्छे काम के साथ आगे बढ़ें, और वेजी की वृद्धि के लिए धन्यवाद, इससे कम दोषी बन जाता है धन्यवाद निकोलस पीएस वापस अगले हफ्ते वापस अफ़्रीकी वेटर हूँ और यह जानकर प्रसन्नता है कि मेरी उपस्थिति ने आपके अनुभव को सार्थक बना दिया। आराम से आश्वस्त रहें कि आपकी टिप्पणी के बारे में 8217 कुछ नस्लवादी नहीं है। पता करने के लिए छत पर हूँ कि आप ने मुझे देखा और I8217ll हमारे लैब में अपने भावी कारनामों को बनाने के लिए खुशी से अधिक है, जो आप कभी भी नहीं भूलेंगे। आने के लिए धन्यवाद और आशा है कि आप मुझे अगली बार व्यक्ति में मिलने की खुशी देंगे। आशा है कि आपको जल्द ही नमस्कार, मैं बहुत ही चौंक गया था कि मैंने पिछले गुरुवार को आपको नहीं किया था, लेकिन यह जानना अच्छा है कि आप अभी भी वहां हैं। आपको अपना ध्यान इसलिए मिला क्योंकि आपने अपना काम अच्छी तरह से किया था, कंधों के ऊपर हावी और जीवन से भरा हुआ था। अच्छा काम करने के लिए रखें इस तरह के शब्दों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मुझे भरोसा है कि आप जल्द ही मिलेंगे आपको यकीन है कि इमानुएल होगा। मेरे कई ब्लॉग लैब में चले गए हैं क्योंकि मेरा ब्लॉग हवा में गया था मैं can8217t मानना ​​है कि वायरल इसकी शुक्रवार से लगभग 2000 हिट हो जाता है आप लोग एक टीम के रूप में एक अच्छा काम करते हैं, और मुझ पर भरोसा करें कि आप अपने मूल के कारण खड़े नहीं हैं, (अच्छी तरह से थोड़ा) और इसलिए आप बाहर खड़े हैं क्योंकि आप टीम में फिट होते हैं और आप अपने कर्तव्यों को अपने जैसा करते हैं। कैसे के बारे में 8220HALAL8221, इसके ठीक मुस्लिम 8230 के लिए धन्यवाद हैलो बर्गर लैब 5 से 10 बजे तक या बर्गर समाप्त होने तक खोला जाता है। वे सोमवार को बंद कर देते हैं एक अच्छा समय आयन करें निकोलस हाय निकोलस यह लगभग एक साल हो गया है और मैं सिर्फ हमारी कुछ पुरानी समीक्षाओं के माध्यम से जा रहा था और मैं सिर्फ हमारी विनम्र छोटी दुकान के बारे में इस अच्छी समीक्षा के लिए फिर से अपना आभार बताना चाहता हूं। तब से बहुत कुछ बदल गया है (हमें उम्मीद है कि यह बेहतर है), लेकिन हम अभी भी हमारे कारणों के प्रति सच्चा रह रहे हैं। वैसे भी, बस इसे कम रखने के लिए, अपने प्रारंभिक समर्थन और इस अद्भुत लेखन के लिए धन्यवाद। ईमानदारी से, RenYi लैब गीक You8217re जगह अभी भी एक अच्छा निम्नलिखित है, मेरे ब्लॉग से अकेले कम से कम 1000 एक सप्ताह बर्गर लैब पर बस हिट। और वह भी आपके स्थान पर काटने के लिए सबसे मुश्किल बना देता है। मैं 6 और दोस्तों दोनों स्थानीय और विदेशियों के साथ आया है और जगह chockers था और कोई भी इंतजार करना चाहता था। कृपया कुछ जल्दी करो, मुझे जगह याद आती है। मैं इस वर्ष के अंत तक गैर मांस खानेवाला हूं इसलिए मुझे आशा है कि जब मैं आऊंगा, तो मेरे लिए कुछ ऐसा होगा। मलेशियन खाद्य परिदृश्य पर एक प्रभाव बनाने के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में मुझे यह हो रहा है देखने पर गर्व करता है निकोलस

No comments:

Post a Comment